Monday 31 August 2015

Daily Horoscope For You


दैनिक पंचांग एवम् राशिफल 01 सितम्बर 2015

पंचांग 01 सितम्बर 2015
विक्रमीसंवत्: 2072, शकसंवत्: 1937, मास: भाद्रपद, पक्षः कृष्णपक्ष, तिथिः तृतीया दोपहर 01.24 तक,वारः मंगलवार, नक्षत्रः उत्तरा भाद्रपद प्रातः 07.14 बजे तक, योगः गण्ड प्रात:02.05 तक, करणः वणिज,सूर्यराशिः सिंह, चंद्रराशिः मीन, राहुकालः अपराह्न 3.00 से 4.30 बजे तक, सूर्योदयः 6.03, सूर्यास्तः6.39 बजे।
विशेषः आज उत्तर दिशा की लंबी यात्रा न करें। अति आवश्यक होने पर मंगलवार को धनिया खाकर, लाल चंदन, मलयागिरि चंदन का दान कर यात्रा करें।
राशिफल 01 सितम्बर 2015
मेष: (Aries) चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, 
दाम्पत्य जीवन में रहन-सहन का स्तर पहले के मुकाबले अधिक बेहतर होगा। स्वजनों के मध्य सामाजिक पहुओं की आवश्यक बैठक हो सकती है। धन निवेश में लाभ के योग हैं। तकनीक, प्रबंधन, कला, शिक्षा के संबंधित क्षेत्रों में मनोनुकल उन्नति के योग विद्यमान हैं। भू-जायदाद के संबंधों में विरोधी पक्ष उग्र विवाद कर सकते हैं। सेहत संबंधों को लेकर चिंताए हो सकती हैं।
वृष: (Taurus) , , , , वा, वि, वू, वे, वो
संतान पक्ष की उन्नति को लेकर चल रही भागदौड़ सफल होगी। निजी व सरकारी क्षेत्रों मे रोजगार के प्रयासों को सफलता प्राप्त होगी। मातृ पक्ष से स्नेह व लगाव में वृद्धि के योग हैं। मोटर वाहन व तकनीक संदर्भों मे अचानक ही कोई लाभ होगा। प्रेम संबंधों के लिहाज से आज का दिन मध्यम हो सकता है। रोष प्रकट करने से परहेज करें
मिथुन: (Gemini) , की, कु, , ड.,, के, को, हा
कार्य व व्यावसाय के संबंधित क्षेत्रों में प्रोन्नति के योग हैं। किए गए प्रयासों को निश्चित सफलता प्राप्त होगी। निवेश करने से पहले उसके आधिकारिक पहलुओं की जांच कर लें। भवन व वाहन सुखों का नवीनी करण हो सकता है। किसी निकट रिश्तें को लेकर चिंताएं उभर सकती हैं। जरूरी दस्तावेजों को संभाल कर रखें।
कर्क: (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो
सामाजिक मान-समान का स्तर और उच्च होगा। पारिवारिक जीवन में आनन्द के पल होगे। धर्म लाभ हेतु देव पूजन की आवृत्ति श्रद्धा पूर्ण हो सकती है। पूंजी निवेश में लाभ के योग विद्यमान हैं। अचल संपत्ति के संदर्भों में हक की लड़ाई छिड़ सकती है। निजी संबंधों में अनबन की स्थिति हो सकती है। सूझबूझ बनाएं रखना होगा।
सिंह: (Leo) ,मि, मु,मे, मो, टा, टि, टू, टे
राजनैतिक जीवन में महत्वपूर्ण स्थान प्राप्त होगा। स्वजनों के मध्य आपसी तालमेल स्थापित होगा। गृहस्थी को आधुनिक सुख के साधनों से संवारने में सफलता होगी। किसी चिर परिचित आगन्तुक के आगम से प्रसन्नता होगी। धन निवेश में लाभ के योग हैं। सेहत संदर्भों को लेकर चिंताएं उभर सकती हैं। सावधानी रखें।
कन्या: (Virgo) टो, पा,पी, पू,, , , पे, पो
दाम्पत्य जीवन मे आनन्द का आगमन होगा। स्वजनों के मध्य बेहतर तालमेल स्थापित करने में सफलता प्राप्त होगी। किसी ईष्ट मित्र के साथ धार्मिक लाभ की लंबी यात्रा हो सकती है। धन निवेश में लाभ हेतु अधिक समय लग सकता है। सेहत को संवारने हेतु मन से प्रयासों को जारी रखना होगा। जिनी संबंधों में अचानक ही उतार, चढ़ाव हो सकते हैं।
तुला: (Libra) रा, री, रू, रे, रो, , ती, तू, ते
आमदनी बढ़ाने के प्रयासों को इच्छित सफलता प्राप्त होगी। कार्य क्षेत्र में जिम्मेदारियों का भार बढ़ सकता है। बड़ी पूंजी के लेन-देन में सतर्कता अपेक्षित होगी। भ्रात पक्ष से खुशी का समाचार प्राप्त होगा। कोई जाना पहचाना व्यक्ति सामाजिक छबि खराब करने की कोशिश कर सकता है। संबंधित पहलुओं का ध्यान रखें।
वृश्चिक: (Scorpio) तो, ना, नी,नू, ने, नो, या, यी, यू
स्वास्थ्य खिला हुआ व चुस्ती से युक्त होगा। वैवाहिक जीवन में आपसी तालमेल और गहरा होगा। निजी व सकरी क्षेत्र में कार्य व व्यावसाय का दायरा उच्च होगा। सहकर्मियों के साथ खुशी के पल होगे। बड़ी पूजीं के संदर्भों मे सावधानी रखें। कोई जाना पहचाना व्यक्ति हानि पहुँचाने की फिराक में हो सकता है। संबंधित मामलों का ध्यान रखें।
धनु: (Sagittarius)  ये, यो, भा, भी, भू, , , ढ़, भे
मोटर वाहन व भवन के संदर्भों में लाभ होगा। संतान पक्ष के वैवाहिक संदर्भों को हल करने में कामयाबी हासिल होगी। राजनैतिक जीवन स्तर को उच्च बनाने के सफल होगे। निजी संबंधों मे निकटता का लाभ होगा। सेहत खिली हुई व तरोताजी रहेगी। कार्य क्षेत्र में अचानक की दबाव की स्थिति हो सकती है। हौसला बनाएं रखें।
मकर: (Capricorn) भो, , जी, खि, खु,खे, खो, ,गी
पारिवारिक जीवन में आधुनिक सुख के साधनों को बढ़ाने में सफलता के योग हैं। कार्य क्षेत्र में कौशल क्षमताओं को निखारने में रूचि होगी। पितृ पक्ष से धन लाभ होगा। बड़ी पूंजी के लेन-देन में जागरूकता अपेक्षित होगी। निजी संबंधों के लिहाज से आज का दिन मध्यम हो सकता है। क्रोध से बचना होगा।
कुम्भ:  (Aquarius) गु,गे, गो, सा, सी, सू,से, सो, दा
अचल संपत्ति के मामलों में किस्मत साथ देगी। उत्त्पादों के क्रय-विक्रय लाभप्रद होगे। पत्नी व बच्चों के मध्य हंसी खुशी के पल होगे। लंबी व सुखद यात्रा के योग हैं। संतान पक्ष के शैक्षिक पहलुओं को संवारने की चिंताएं हो सकती हैं। सेहत पक्ष में नरमी की आशंका है। उचित खान-पान का क्रम बनाएं रखें।
मीन: (Pisces) दी, दू, , , त्र, दे, दो, चा, ची
वैवाहिक जीवन को संवरने के सुखद पल होगे। भोग-विलास के साधनों को संग्रहित करने में सफल होगे। सामाजिक जीवन स्तर उच्च होगा। अचल संपत्ति के संदर्भों में लाभ के योग विद्यमान हैं। किसी निकट रिश्तें में सेहत की चिंताएं अचानक हो सकती हैं। मातृ पक्ष के मध्य विवादों की आशंका है। गृह कार्यों में भाग दौड़ हो सकती हैं।
क्या आप भी जानना चाहते है अपना व्यक्तिगत भविष्यफल तो आज ही संपर्क करे | http://www.pavitrajyotish.com Phone: 011-26496501

#DailyRashifal #DailyPredictions #राशिफल #दैनिकभविष्यफल





No comments:

Post a Comment