Tuesday 27 February 2018

मासिक राशिफल भविष्यवाणी मार्च 2018

मासिक राशिफल मार्च 2018

मेष: चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो,
2018 मार्च मास के पहले सप्ताह से ही आपके ग्रह शुभ रहेंगे। जिससे कैरियर व व्यवसाय के क्षेत्रों में बड़ी सफलता रहेगी। हालांकि माह के दूसरे तीसरे सप्ताह में आप कुछ कामों में अपने संयम को खोते रहेंगे। जिससे हानि की स्थिति रहेगी। माह के पहले सप्ताह में पे्रम, शिक्षा, वित्त के मामलों में आपको अच्छी तरक्की रहेगी। हालांकि माह के दूसरे सप्ताह में कुछ परेशान रह सकते हैं। आपको ऐसा लग सकता है, कि कुछ प्रयासों में बड़ी सफलता के लिए मेहनत की जरूरत रहेगी। माह के अंतिम सप्ताह में अच्छे परिणाम रहेंगे।

वृष: इ, , , , वा, वि, वू, वे, वो
मार्च 2018 के पहले सप्ताह में आप कैरियर व व्यवसाय के क्षेत्रों में वांछित सफलता को अर्जित करेंगे। माह के दूसरे सप्ताह में आप कुछ निजी चिंताओं व सोच के कारण परेशान रहेंगे। किन्तु माह तीसरे व अंतिम सप्ताह से व्यवसायिक जीवन में उन्नति के रास्ते रहेंगे। निजी संबंधों में साथी को कुछ उपहार देने की तमन्ना रहेगी। माह के दूसरे सप्ताह में वित्त, शिक्षा के क्षेत्रों में कुछ मुश्किलों का दौर आ सकता है। किन्तु माह के तीसरे अंतिम सप्ताह में आपको संबंधित मामलों में वांछित परिणाम रहेंगे।

मिथुन: क,की, कु,, ड.,, के, को, हा
2018 मार्च माह के पहले सप्ताह में कैरियर एवं व्यापार के क्षेत्रों में उन्नति के रास्ते पर रहेंगे। आपकी कई कोशिशें सफल होती रहेगी। माह के दूसरे सप्ताह मे आप अपने कामों का ध्यान नहीं देगे पायेगे। जिससे आप परेशान रहेंगे। किन्तु माह के तीसरे व अंतिम सप्ताह में आप सुधार के नियमों को अपनाने में सफल रहेंगे। पे्रम, धन, शिक्षा के क्षेत्रों में माह के पहले सप्ताह में आप अच्छी तरक्की अर्जित करेंगे। किन्तु माह के दूसरे सप्ताह में आप विविध पहलुओं को सुधारने में परेशान रहेंगे। 

कर्क: ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो
मार्च 2018 के पहले सप्ताह में रोजगार प्राप्त करने की कोशिशों में सफलता की झलक रहेगी। हाँ आपको कुछ सावधानी की जरूरत रहेगी। जैसे समय के मूल्य को समझना अच्छा रहेगा। पे्रम संबंधों में उपहार देने की लालसा रहेगी। किन्तु माह के दूसरे सप्ताह में कुछ बातों को अपने सम्मान का विषय बनाकर परेशान रहेंगे। प्रेम, धन, शिक्षा के क्षेत्रों में आपके ग्रह माह के पहले सप्ताह में उत्साहित करने वाले रहेंगे। किन्तु माह के दूसरे सप्ताह में कुछ बड़े अवरोधों को पार करने की चुनौती रहेगी।

सिंह: म,मि, मु,मे, मो, टा, टि, टू, टे
मार्च माह के पहले सप्ताह में कार्मिक व व्यवसायिक जीवन में अच्छी प्रगति के अवसर रहेंगे। आपकी कई कोशिशें रंग लायेगी। माह के दूसरे सप्ताह में आपके ग्रह कुछ प्रतिकूल स्थिति का संकेत करते रहेंगे। जिससे आप परेशान रहेंगे। इस माह के तीसरे व अंतिम सप्ताह में आपको काम-काजी जीवन में सकारात्मक परिणाम रहेंगे। माह के पहले सप्ताह में पे्रम संबंधों को जहाँ बनायें रखने की चुनौती रहेगी। वहीं धन अर्जित करने तथा जीवन की गाड़ी चलाने में परेशान रहेंगे। कामोंबेश शिक्षा के क्षेत्रों में प्रगति रहेगी। माह के अंतिम सप्ताह प्रतिकूल रहेंगे।

कन्या: टो, पा,पी, पू,, , , पे, पो
मार्च 2018 के पहले सप्ताह में आप अपने व्यापार को और अच्छा बनाने के लिए प्रयत्नशील रहेंगे। हालांकि आपको कुछ रूकावटों के चलते परेशान होना पड़ सकता है। कुछ विवादित मामलों में निर्णय लेने की परेशानी रहेगी। माह के दूसरे तीसरे सप्ताह में कार्मिक जीवन में अच्छी प्रगति के अवसर रहेंगे। माह के पहले सप्ताह में प्रेम संबंध, धन, शिक्षा को लेकर कशमकश जारी रहेगी। किन्तु माह के दूसरे तीसरे सप्ताह मे आपको अच्छे परिणाम रहेंगे। माह के अंतिम सप्ताह में परेशानी रहेगी।

तुला: रा,री, रू, रे, रो, , ती, तू, ते
मार्च माह के पहले सप्ताह में कारोबार को और अच्छा बनाने के लिए आप पहले से अधिक मेहनत करते हुए रहेंगे। माह के दूसरे सप्ताह में आपके व्यापारिक कामों को पंख लगेगे। माह के तीसरे सप्ताह में उपयोगी मशनरी को जुटाने में परेशारन रहेंगे। पे्रम, धन, व शिक्षा के क्षेत्रों में मार्च माह के पहले सप्ताह में सफलता अर्जित करेंगे। किन्तु दूसरे सप्ताह में संबंधित क्षेत्रों में कुछ तनाव के चलते परेशान रहेंगे।

वृश्चिक: तो, ना, नी,नू, ने, नो, या, यी, यू
2018 मार्च माह के पहले सप्ताह में संबंधित उद्योग-धंधों को बढ़ाने में लगे हुए रहेंगे। इस दौरान आपके ग्रह आपको सहयोग देते रहेंगे। क्योंकि वह सकारात्मक स्थिति मे रहेगे। माह के दूसरे सप्ताह में कुछ व्यापारिक चुनौती के चलते आप परेशान रहेंगे। किन्तु माह के अंतिम सप्ताह में आपकी उन्नति होने के संकेत रहेंगे। बात करें, आपके धन, पे्रम, शिक्षा के क्षेत्रों की तो इस माह के पहले सप्ताह में आपको संबंधित क्षेत्रों में शुभ परिणाम रहेंगे। किन्तु माह के दूसरे सप्ताह में नकारात्मक ग्रही स्थिति परेशान कर सकती है।

धनु: ये, यो, भा, भी, भू, , , , भे
2018 मार्च माह के पहले सप्ताह में आप कैरियर एवं व्यवसाय के क्षेत्रों में नई ऊंचाई को अर्जित करने में लगे रहेगे। माह के दूसरे सप्ताह में आप कुछ मामलों को सुलझाने में परेशान रहेंगे। मार्च माह के पहले सप्ताह में पे्रम, शिक्षा, धन के क्षेत्रों में एक अनूठा उत्साह रहेगा। माह के दूसरे सप्ताह में अपने लाभ के स्तर को बढ़ाने तथा किसी परीक्षा में सफलता को अर्जित करने के लिए तैयारी में रहेंगे। माह के तीसरे व अंतिम सप्ताह में पुनः आप संबंधित क्षेत्रों में अनुकूल परिणामों को प्राप्त करने में सक्षम रहेंगे।

मकर: भो, , जी, खि, खु,खे, खो, ,गी र
2018 मार्च माह के पहले सप्ताह में अपनी क्षमताओं को और उच्च करने में सक्षम रहेंगे। क्योंकि वक्त की एहमियत को समझते हुए निर्णय करने में लगे रहेंगे। माह के दूसरे सप्ताह में आपके प्रयासों की गति कुछ कम रहेगी। मार्च माह के पहले सप्ताह में पे्रम, धन, शिक्षा के संबंधित मामलों में कोई इच्छित मुकाम हासिल रहेंगे। माह के दूसरे सप्ताह में मिलेजुले परिणाम रहेंगे।
किन्तु माह के तीसरे सप्ताह में परिणामों से प्रसन्न रहेंगे।

कुम्भ: गु,गे, गो, सा, सी, सू,से, सो, दा
2018 मार्च माह के पहले सप्ताह से आप कुछ जरूरी सुधारों की तरफ ध्यान देने के पक्ष में रहेंगे। जिससे पिछड़ रहे कामों को पूरा करने में अच्छी गति रहेगी। माह के दूसरे सप्ताह मे आप कुछ जरूरी निर्णयों को नहीं ले पायेगे। जिससे परेशानी रहेगी। मार्च माह के पहले सप्ताह जहाँ निजी संबंधों में तनाव को देने वाले रहेंगे। वहीं शिक्षा के क्षेत्रों में आपका मन कम लगेगा। धन के क्षेत्रों में परेशान रहेंगे। सप्ताह के शेष भागों में आपको मिलेजुले परिणाम रहेंगे। धैर्य व विवेक से काम लेने में फायदा रहेगा।

मीन: दी, दू, , , त्र, दे, दो, चा, ची
2018 मार्च माह के पहले सप्ताह में आप कैरियर को और अच्छा बनाने के लिए तत्पर रहेंगे।   आपके इन कई प्रयासों को इस दौरान सफलता भी रहेगी। आपके प्रगति का सिलसिला अनवरत रूप से चलता रहेगा। किन्तु माह के तीसरे सप्ताह में आपकी कुछ परेशानी और बढ़ सकती है।

मार्च माह के पहले सप्ताह में पे्रम, धन, शिक्षा के क्षेत्रों मे आपको मिलेजुले परिणाम रहेंगे। माह के तीसरे सप्ताह में धन के क्षेत्रों मे आपका व्यय भार बढ़ा हुआ रहेगा। किन्तु माह के अंतिम सप्ताह में आपको अच्छे परिणाम रहेंगे। 

No comments:

Post a Comment