Saturday 30 June 2018

मासिक राशिफल भविष्यवाणी जुलाई 2018

मासिक राशिफल जुलाई 2018 
मेष: चुचेचोलालीलूलेलो
कैरियर और व्यापार के संबंधों मे जुलाई माह मेष राशि के जातक और जातिकाओं को अनुकूलता देने वाला रहेगा। इस माह का प्रथम भाग प्रेम संबंधों के लिहाज से मध्यम रहेगा। किन्तु मध्य और तृतीय भाग अनुकूलता देने वाला रहेगा। मेष राशि के जातक एवं जातिको को माह जुलाई में वित्तीय तरक्की के अवसर रहेगे। किए गए प्रयासो का बढि़या असर रहेगा। शिक्षा ज्ञान के संदर्भों में मेष राशि के जातक और जातिको को इस माह के मध्य भाग में शुभ परिणाम प्राप्त होने के योग रहेगे। स्वास्थ्य मामलों में मिश्रित परिणामों की आवृत्ति रहेगी

वृष: इवाविवूवेवो
जुलाई माह के प्रथम चरण से ही वृष राशि के जातक जातिकाओं को कैरियर व्यावसाय के संबंधित क्षेत्रों में यद्यपि मिश्रित परिणाम प्राप्त होने के योग रहेगे। इस माह वृष राशि के जातक जातिकाओं को प्रेम संबंधों में निकटता का अहसास रहेगा। वृष राशि के जातक एवं जातिकाओं की वित्तीय स्थिति जुलाई माह के प्रथम चरण मे कुछ शिथिल होने के आसार हैं। कहीं कहीं से धन लाभ के योग रहेगे। इस माह शिक्षा ज्ञान के संबंधों में कोई सम्मान प्राप्त होने के योग रहेगे। स्वास्थ्य संदर्भो में मिश्रित परिणामों के आसार विद्यमान रहेगे। संबंधित पक्षों की उपेक्षा से बचना होगा।

मिथुन: क,कीकु,ड.,केकोहा
कार्य व्यापार के संबंधों में संबंधित पक्षों के मध्य सहमति बनने पर अमल होने के योग रहेगे| इस माह के प्रारम्भ से मिथुन राशि के जातक जातिकाओं को दाम्पत्य जीवन में अधिक अनूकूला प्राप्त करने हेतु और समय देना पड़ सकता है। इस सप्ताह का मध्य भाग प्रेम संबंधों में मधुरता देने वाला रहेगा। इस माह वित्त संदर्भो में मिश्रित परिणाम प्राप्त होने के योग रहेगे। माह जुलाई में मिथुन राशि के जातक एवं जातिकाओं को शैक्षिक स्तर के बेहतरी हेतु प्रयासों को तीव्रता देने वाला रहेगा। जुलाई माह स्वास्थ के लिहाज से मिथुन राशि के जातको को शुभाशुभ परिणाम देने वाला रहेगा। 

कर्क: हीहूहेहोडाडीडूडेडो
कर्क राशि के जातको को जुलाई माह में फिल्म, साहित्य, प्रबंधन, संगीत, अनुसंधान, उत्पादन, निर्माण तकनीक के संबंधित क्षेत्रों में कोई उच्च मुकाम हासिल रहेगा। इस मास का प्रथम भाग प्रेम   संबंधों के लिहाज अनुकूलता देने वाला रहेगा। किए गए प्रयासों का बढि़या लाभ रहेगा। इस मास में कर्क राशि के जातक एवं जातिकाओं की वित्तीय स्थिति मे प्रगति हेतु अनेक शुभ अवसर रहेगे। जुलाई  माह में कर्क राशि के जातक एंव जातिकाओं के ज्ञान का स्तर उच्च रहेगा। जुलाई माह स्वास्थ के लिहाज से कर्क राशि के जातक एवं जातिकों को शुरूआती दौर से ही अनुकूल परिणाम देने वाला रहेगा।

सिंह: म,मिमु,मेमोटाटिटूटे
सिंह राशि के जातक एव जातिकाओं को माह जुलाई से ही कैरियर और व्यापार के संबंधित क्षेत्रों में अनुकूल शुभ परिणाम प्राप्त होने के सुन्दर योग रहेगे। मास जुलाई में सिंह राशि के जातक एवं जातिको को प्रेम संबंधों में निकटकता की स्थिति प्राप्त होने के आसार रहेगे। वित्तीय स्थिति के लिहाज से माह जुलाई इच्छित खुशी देने वाला रहेगा। उच्च शिक्षा के संदर्भों में किए गए प्रयासों को सफलता के योग रहेगे। जो इस माह के अंत तक रहेगे। सिंह राशि के जातक एवं जातिकाओं को जुलाई मास में सेहत के संदर्भो में लाभ प्राप्त होने के योग रहेगे। किए गए प्रयासो का बढि़या लाभ रहेगा।

कन्या: टोपा,पीपू,पेपो
कन्या राशि के जातक एवं जातिकाओ को जुलाई माह में कार्य व्यावसाय के संबंधित मामलों में तरक्की के योग इस माह के प्रथम भाग से ही विद्यमान रहेगे| निजी संबंधों के लिहाज से कन्या राशि के जातक एवं जातिकाओं को इस माह के प्रथम भाग से ही इच्छित परिणाम रहेगे। साथी के मध्य अनुकूल वार्ताओं का क्रम छिड़ सकता है। कन्या राशि के जातक एवं जातिकाओं को जुलाई माह में धनार्जन के संबंधित क्षेत्रों में प्रयासों का बढि़या लाभ इस माह के शुरूआती भाग से ही प्राप्त हाने के योग रहेंगे। इस माह में ज्ञानेश का कारक ग्रह शैक्षिक स्तर को उच्चता देने वाला रहेगा| इस माह सेहत पुष्ट रहेगी और शारीरिक क्षमताओं को बढ़ाने में कामयाबी रहेगी।

तुला: रा,रीरूरेरोतीतूते
तुला राशि के जातको को जुलाई माह के प्रथ्म भाग में अचल सम्पत्ति के मामलों में व्यापारिक स्थाई लाभ होने के योग रहेगे| संबंधों के लिहाज से तुला राशि के जातक एवं जातिकाओं को जुलाई  माह के प्रथम भाग में पितृ पक्ष के मध्य तालमेल रहेगा। इस माह सरकारी निजी क्षेत्रों से लाभप्रदता प्राप्त करने में सफलता रहेगी। यदि छोटी-छोटी बातों को छोड़ दे, तो आपका वित्तीय स्तर उच्चता के संकेत देने वाला रहेगा।  जुलाई माह तुला राशि के जातक एवं जातिकाओं को उच्च शिखा के संदर्भों में महती कामयाबी देने वाला रहेगा। तुला राशि के जातको को जुलाई माह में स्वास्थ संदर्भों में मिश्रित परिणामों के योग रहेगे। इस माह के प्रथम भाग में सेहत में नरमी के असार रहेगे।

वृश्चिक: तोनानी,नूनेनोयायीयू
जुलाई माह वृश्चिक राशि के जातक एवं जातिकाओं को कार्य व्यापार के संबंधित क्षेत्रों में उत्साह प्राप्त होने के योग रहेगे। प्रेम संबंधों में मधुरता हेतु इस मास का द्वितीय भाग अनुकूलता देने वाला रहेगा। वृश्चिक राशि के जातक और जातिकाओं को जुलाई माह मे वित्तीय उन्नत्ति हेतु इस माह के प्रथम भाग से ही प्रयासों को तेज करना होगा। जुलाई माह में वृश्चिक राशि के जातक और जातिकाओं को उच्च शिक्षा, कानून बेसिक शिक्षा, तकनीक, कला आदि के मामलों मे प्रथम भाग से प्रयासों को तेज करना रहेगा। वृश्चिक राशि के जातक एवं जातिकाओं को जुलाई माह में शारीरिक क्षमताओं में वृद्धि के योग रहेगे। किए गए प्रयासों का बढि़या लाभ रहेगा।

धनु: येयोभाभीभूभे
इस माह धनु राशि के जातक एवं जातिकाओं को सेवा व्यापार के क्षेत्रों मे उच्च मुकाम हासिल होने के योग रहेंगे। धनु राशि के जातक एवं जातिकाओं को इस माह ससुराल पक्ष से नजदीकियों का लाभ रहेगा। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली के पल रहेंगे। धनु राशि के जातक और जातिकाओं को जुलाई माह मे आर्थिक उन्नति हेतु कई  मौके रहेंगे। जुलाई माह में धनु राशि के जातकों को फिल्म, सौंदर्य, प्रबंधन, तकनीक, शिक्षा, साहित्य के संबंधित क्षेत्रों में बढ़त हासिल रहेगी। इस माह में निपुणताओं का लाभ रहेगा।  प्रयासों का बढि़या लाभ होगा। यद्यपि लग्नेश का गोचरीय संबंध सेहत को खिलाएं रखने हेतु कारगर रहेगा। 

मकर: भोजीखिखु,खेखो,गी र
माह जुलाई के प्रथम भाग से ही मकर राशि के जातक और जातिकाओ को आजीविका के संदर्भों में उन्नति प्राप्त होने के योग रहेंगे। मकर राशि के जातक एवं जातिकाओं को इस माह निजी संबंधों में मधुरता का लाभ रहेगा। पारिवारिक जीवन में रहन-सहन के स्तर में श्रेष्ठता को सामाहित करने में कामयाबी के योग रहेगे। प्रतियोगी कला, तकनीक के संबंधित क्षेत्रों में महती प्रगति के योग रहेगे। शैक्षिक पहलुओं को निखारनें में आपका रूझान बढ़ सकता है। मकर राशि के जातक एव जातिकाओं को स्वास्थ्य संदर्भों मे इस माह इच्छित प्रगति के योग रहेगे। किन्तु प्रयासों को तेज करना होगा।

कुम्भ: गु,गेगोसासीसू,सेसोदा
कुम्भ राशि के जातकों को इस माह कार्य व्यावसाय के संबंधित क्षेत्रों में उत्साह उमंग प्राप्त होने के योग रहेगे। संबंधों में मधुरता कायम करने में महती प्रगति के योग रहेंगे। प्रयासो का बढि़या लाभ रहेगा। इस मास के शुरूआत में ही आपको आमदनी बढ़ाने में कामयाबी रहेगी। आपको इस माह तकनीक, शिक्षा, चिकित्सा, कानूनी पहलुओं को निखारने में कामयबी हासिल होने के योग रहेगे। यदि कोई पीड़ाएं हैं, तो उनका अंत होना निश्चित है। स्वास्थ्य खिला हुआ सकारात्मक ऊर्जा से युक्त रहेगा। यदि कोई पीड़ाएं हैं, तो उनका अंत होना निश्चित है।

मीन: दीदूत्रदेदोचाची
जुलाई माह मे मीन राशि के जातको को कार्य व्यावसाय के संदर्भों में इस माह के शुरूआत से ही प्रगति के योग रहेगे। आजीविका के संदर्भों में कोशिशों को महती सफलता रहेगी। प्रेम संबंधों में साथी के मध्य निकटता हेतु कुछ और समय देना पड़ सकता है। अर्थात् इस माह का द्वितीय और तृतीय भाग अनुकूलता देने वाला रहेगा। कुछ संदर्भों में व्यय की आधिकता की स्थिति रहेगी। अतः संबंधित पहलुओं में सावधानी अपेक्षित रहेगी।  जुलाई माह में मीन राशि के जातक एवं जातिकाओं को कार्मिक शैक्षिक योग्यताओं को निखारने में महती तरक्की के योग रहेगे। इस माह के अंतिम भाग में सेहत में नरमी के आसार रहेगे। मीन राशि के जातको को जुलाई माह मे सेहत के लिहाज से मिले-जुले परिणाम प्राप्त होने के आसार रहेगे। उचित खान-पान का क्रम अपेक्षित रहेगा।


No comments:

Post a Comment